kHAN iMaGe

2 Line Sad Love Shayari In Hindi | 2 Line Shayari



बहुत जीये उनके लिए जिनको हम पसंद करते थे


 अब जीना है उनके लिए जो हमें पसंद करते हैं ।।।।।


  kHAN iMaGe


दर्द सहने की इतनी आदत सी हो गई है कि अब दर्द ना मिले तो बहुत दर्द होता है....



kHAN iMaGe


 खुदा ना करें ये मौका किसी को मिले, 
जो हसीन मौका मुझे मोहब्बत में बर्बाद होने का मिला...


  kHAN iMaGe



Rishte Kharab Hone Ki Ek Wajah Ye Bhi Hai Ki Log Aksar Tootna Pasand Karte Hain Par Jhukna 
Nahi..



     kHAN iMaGe



तेरी मुहब्बत पर मेरा हक तो नही पर दिल चाहता है, आखरी सास तक तेरा इंतजार करू !



  kHAN iMaGe



लेकर आना उसे मेरे जनाजे में... 
 एक आखरी हसीन मुलाकात होगी.... 
 मेरे जिस्म में जान न हो मगर...
 मेरी जान तो मेरे जिस्म के पास होगी...



  kHAN iMaGe 




  हर कोई मुझे जिंदगी जीने का तरीका बताता है, उन्हें केसे समझाऊ एक ख्वाब अधुरा है. वर्ना जीना मुझे भी 
आता है.....



 kHAN iMaGe



है दफ़न मुझमे कितनी रौनके मत पूछ, ऐ दोस्त….. 

हर बार उजड़ के भी बस्ता रहा वो शहर हूँ मैं!!



  kHAN iMaGe

0 comments:

Post a Comment

Popular Posts

 
Design by Arshad Khan | askhan - Facebook Sad Status |